सीग्राम के रॉयल स्टैग ने नए भारत के लिए एक नई म्‍यूजिक प्रोपर्टी – रॉयल स्‍टैग बूमबॉक्‍स की शुरूआत की – जनरेशन लार्ज का ओरिजनल साउंड

.

सीग्राम के रॉयल स्टैग ने नए भारत के लिए एक नई म्‍यूजिक प्रोपर्टी – रॉयल स्‍टैग बूमबॉक्‍स की शुरूआत की – जनरेशन लार्ज का ओरिजनल साउंड
अपने स्‍कोप और साउंड, दोनों में एक अलग रिदम बनाते हुए, रॉयल स्टैग बूमबॉक्स का मकसद एक अनूठा अनुभव ऑफर करना है, जिसमें बॉलीवुड की सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली धुनों का संगम हिप-हॉप की बीट्स से होता। इस शानदार अनुभव में बादशाह, अरमान मलिक, अमित त्रिवेदी, धीमा चीता, निखिता गांधी, बाली, ईपीआर, नीति मोहन, जसलीन रॉयल, डीजे सुकेतु और डिनो जेम्स जैसे दिग्‍गज संगीतकारों का जादू दर्शकों के सिर चढ़ कर बोलेगा ।
मार्च 2023: ‘लिविंग इट लार्ज’ की स्प्रिट को सेलीब्रेट करते हुए, सीग्राम का रॉयल स्टैग रॉयल लाया है अपने किस्‍म का पहला संगीतमय अनुभव, जिसका नाम है रॉयल स्टैग बूमबॉक्स । यह युवा पीढ़ी की आवाज है, एक ऐसा वर्ग जो पुराने ट्रेंड्स पर चलने के बजाय, खुद के ट्रेंड्स बनाने में विश्‍वास रखता है; ऐसा वर्ग, जो आत्‍मा को तृप्‍त करने वाले नए अनुभवों की निरंतर खोज में रहत है। सोमवार, 27 फरवरी, 2023 को मुंबई में एक एक्सक्लूसिव प्रिव्यू में ब्रांड ने स्टोर में उपलब्‍ध चीजों की एक झलक दिखाई गई। रॉयल स्टैग बूमबॉक्स म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री के दो अलग-अलग शैलियों को एक साथ लाया है, जिसमें बॉलीवुड की मेलोडी और हिप-हॉप की गली वाइब को साथ लाया गया है, जो ओरिजनल म्‍यूजिक और नया साउंडस्‍केप बनाते हैं।
विगत कई वर्षों से, ब्रांड के लिए संगीत एक महत्‍वपूर्ण कंज्‍यूमर इंगेजमेंट पिलर रहा है। आज के युवा संगीत के नित नए रूपों को तलाश रहे हैं। हिप-हॉप जैसी समकालीन शैली देश के युवाओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रही है, जबकि बॉलीवुड की धुनें उनके सांस्कृतिक परिवेश का अभिन्न अंग बनी हुई हैं। रॉयल स्टैग बूमबॉक्स इस पीढ़ी की कल्पना को साकार करना चाहता है, जो संगीत उन्हें विरासत में मिला है, उस शैली के साथ जो उनसे बात करती है, वो हिप हॉप है। इस मिश्रण में हिंदी सिनेमा की सर्वश्रेष्ठ रचनाओं का स्वैग और इमोशनल हेफ्ट के साथ हिप-हॉप की थ्रोबिंग वाइब और ताक़त होगी।
यह सांस्कृतिक मूवमेंट स्वयं को दो अनूठे, आकर्षक फार्मेट में व्यक्त करता है:
इन-स्टूडियो फार्मेट; चार ओरिजनल मेलोडी x हिप हॉप म्‍यूजिक ट्रैक की विशेषता वाला एक अनूठा फिजिटल म्‍यूजिक कॉन्‍सेप्‍ट, जिसे सभी प्लेटफार्मों पर सिगल्‍स और वीडियो के रूप रिलीज किया जाएगा।
ऑन-ग्राउंड फार्मेट; यह फार्मेट भारत के पांच सबसे बड़े युवा केंद्रों – पुणे, इंदौर, भुवनेश्वर, मणिपाल और जालंधर में ट्रेवल करेगा, प्रत्येक शहर में भोजन, संस्कृति और मर्चेन्‍डाइज के साथ-साथ सुर्खियां बटोरने वाला कॉकटेल प्रस्‍तुत किया जाएगा। यकीनन, एक सच्चा-ब्‍लू यूथ कार्निवल फील। जिसे मिस बिल्‍कुल मत करना।
रॉयल स्‍टैग बूमबॉक्स के अनावरण पर कार्तिक मोहिन्द्रा, सीएमओ, पनोर्ड रिकार्ड इंडिया ने कहा: “संगीत और अनुभव लोगों को एक साथ लाते हैं, जो कोई और नहीं कर सकता और ये मस्‍ती के प्राकृतिक इनेब्‍लर हैं। रॉयल स्टैग ने हमेशा इस देश के युवाओं के जुनून को पूरा करने का प्रयास किया है और रॉयल स्टैग बूमबॉक्स कल के भारत से जुड़ने के लिए ब्रांड के लिए एकदम सही मंच है। रॉयल स्टैग बूमबॉक्स “लिविंग इट लार्ज” के रॉयल स्टैग के दर्शन का विस्तार है और एक साथ आने और नए अनुभवों का आनंद लेने का एक अनूठा अवसर प्रदान करता है । इसने दो रोमांचक शैलियों, हिप-हॉप और मेलोडी को मिलाकर एक नया साउंडस्केप बनाया है; यह युवा भारत की नई रिदम बन सकता है!
अजय गुप्ते, सीईओ- साउथ एशिया, वेवमेकर ने बूमबॉक्स के लॉन्च पर कहा, “रॉयल स्टैग ने हमेशा खुद को एक युवा ब्रांड के रूप में स्थापित किया है और रॉयल स्टैग बूमबॉक्स – युवा कंज्‍यूमर के लिए डिज़ाइन किया गया एक अनूठा और आकर्षक संगीत अनुभव, के साथ हम इसे एक कदम और आगे ले जा रहे हैं। यह संगीत और मनोरंजन के क्षेत्र में वेवमेकर और पर्नोड रिकार्ड के बीच एक इनोवेटिव कलैबरेट है । हमें विश्वास है कि रॉयल स्टैग बूमबॉक्स देश के संगीत प्रेमियों को आकर्षित करेगा और इसे बड़ी सफलता मिलेगी।”
वायाकॉम18 के नेटवर्क सेल्स के हेड महेश शेट्टी ने इस साझेदारी पर कहा, “कंज्‍यूमर्स की वेवलैंथ से कनेक्‍ट रहना और उनको समझ व पसंद आने वाला कंटेंट बनाना ही वायाकॉम18 के डीएनए का मूल मंत्र रहा है। हम भारत के साउंडस्केप में इस नए अनुभव की रचना करने के लिए पर्नोड रिकार्ड के साथ अपने कलैबरेट को लेकर बहुत उत्साहित व खुश हैं। म्‍यूजिक का हर अंश एक रत्न है और हमें विश्वास है कि आने वाले दिनों में भारतीय युवा इन धुनों को जरूर गुनगुनाएंगे।”
संगीतकार और गायक, अमित त्रिवेदी ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, “भारत की युवा पीढ़ी को संगीत के नए-नए रूपों की खोज करना भाता है। दर्शकों को नई नया साउंड देने के लिए मैं रॉयल स्टैग बूमबॉक्स और बॉलीवुड के मेलोडी और हिप हॉप के इस अनूठे मिश्रण का हिस्सा बनकर काफी रोमांचित हूं ।”
गायक-गीतकार अरमान मलिक ने कहा, “संगीत सही पलों में किसी थेरेपी से कम नहीं है; यह लोगों को खुशी देता है और किसी दूसरी चीज़ के मुकाबले कहीं बेहतर तरीके से ये उन्हें एक साथ लाता है। मैं रॉयल स्टैग बूमबॉक्स का हिस्सा बनकर खुश हूं। यह एक ऐसा संगीत समारोह है जिसे लाइव संगीत के जरिये प्यार और खुशियां फैलाने के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है।
इस कलैबरेट को लेकर उत्साहित रैपर बादशाह ने कहा, “मैं रॉयल स्टैग बूमबॉक्स के साथ जुड़कर और भुवनेश्वर, इंदौर और पुणे में अपने प्रिय प्रशंसकों के लिए परफार्म करने को लेकर काफी रोमांचित महसूस कर रहा हूं। मैं अपने संगीत के संग आप सभी के साथ अविस्मरणीय यादें बनाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। एक महाकाव्य शो देखने के लिए तैयार हो जाइए!”
रैपर ईपीआर ने कहा, “मैं इस अनूठे प्लेटफॉर्म – रॉयल स्टैग बूमबॉक्स का हिस्सा बनकर खुश हूं । युवा दर्शकों के लिए परफॉर्म करने का आनंद ही कुछ और होता है।”
रैपर बाली ने कहा, “यह भारत में हिप हॉप के लिए एक रोमांचक समय है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि रॉयल स्टैग बूमबॉक्स न केवल संगीत के नए रूप का सेलीब्रेट कर रहा है बल्कि हिप हॉप और मेलोडी का एक अनूठा मिश्रण तैयार कर रहा है जो निश्चित रूप से पूरे भारत के संगीत प्रेमियों को पसंद आएगा।”
आर्टिस्‍ट डिनो जेम्स ने कहा, “रॉयल स्टैग बूमबॉक्स द्वारा क्यूरेट किए गए इस अनूठे संगीत अनुभव का हिस्सा बनना अद्भुत है । मैं सच में इस अनूठी यात्रा को शुरू करने के लिए काफी उत्सुक हूं।”
रैपर स्लोचीता ने कहा, “रॉयल स्टैग के लिए एक प्लेटफॉर्म – रॉयल स्टैग बूमबॉक्स बनाना बिल्कुल अविश्वसनीय सा लगता है, जहां हम जैसे आर्टिस्‍ट कलैबरेट करने और खुद को अभिव्यक्त करने के लिए एक साथ आ सकते हैं! कुछ दिग्गजों के साथ काम करने और इस ट्रैक के रूप में कुछ खास बनाने का अवसर अनमोल है।”
गायिका निखिता गांधी ने कहा, “एक गायिका के रूप में, मैं कुछ नया बनाने के आइडिया का आनंद लेती हूं। इसलिए, संगीत की एक नई शैली, रॉयल स्टैग बूमबॉक्स के साथ बॉलीवुड और हिप हॉप का एक सुंदर कंबीनेशन बनाने के आइडिया ने मुझे उत्‍साह से भर दिया है।”
यह महोत्सव पांच भारतीय शहरों – पुणे , इंदौर, मणिपाल , भुवनेश्वर और जालंधर का टूर करने के लिए तैयार है, जहां तकरीबन 50,000 लोग अपने जीवन के बेहतरीन पल बिताने के लिए तैयार हैं।

[ays_slider id=1]

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

गोव्यामध्ये कोणता पक्ष विजयी होणार ?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Avatar