KFC का नया चिकन रोल खाईये केवल 99 रु. में; स्वाद में लजीज और प्राइस में अनबिलीवेबल!*

.

*KFC का नया चिकन रोल खाईये केवल 99 रु. में; स्वाद में लजीज और प्राइस में अनबिलीवेबल!*

क्लासिक चिकन रोल और डबल चिकन रोल का मजा लीजिए केवल 99 रु. के शुरुआती मूल्य में

नेशनल, अप्रैलः जीवन विकल्पों के बारे में है। लेकिन फूडीज की एक सबसे बड़ी मुश्किल है, स्वाद और बजट में से एक को चुनना। अपना पसंदीदा खाना ऑर्डर करें या पैसे बचाएं, यह दुविधा हर किसी के मन में आती है। आज की जनरेशन अक्सर इस मुश्किल में रहती है कि ‘‘मुझे यह खाना है, क्योंकि यह स्वादिष्ट है’’ और ‘‘क्या इस पर इतना खर्च करें?’’ कर्नल सैंडर्स ऑल-न्यू KFC चिकन रोल के साथ इस दुविधा का हल लेकर आए हैं। इस लेटेस्ट मेन्यू ऑफरिंग में स्वादिष्ट और क्रिस्पी चिकन केवल 99 रु. में उपलब्ध है।

KFC चिकन रोल में है हैंड ब्रेडेड एक्स्ट्रा क्रिस्पी और ज्यूसी चिकन स्ट्रिप जो गर्मागर्म फ्लैकी पराठे में लपेटकर आता है मसालेदार गार्लिक और नैशविल सॉस एवं क्रिस्पी ओनियन के साथ। हर बाईट में स्वादिष्ट चिकन पेश करने वाले क्लासिक चिकन रोल का मूल्य 99 रु. और डबल चिकन रोल का मूल्य 149 रु. है।

इसलिए KFC फैंस को अब अपनी चिकन खाने की चाहत और खर्च को लेकर कोई दुविधा का सामना नहीं करना पड़ेगा। चाहे आप लंच का विकल्प चाहते हों, या डिनर, या फिर स्वादिष्ट मिड डे स्नैक, KFC चिकन रोल आपकी हर जरूरत के लिए अच्छा है, और अनबिलीवेबल प्राइस पर है।

KFC की हर चीज की तरह ही यह नया स्वादिष्ट KFC चिकन रोल भी KFC के 5एक्स सुरक्षा प्रॉमिज़ – सैनिटाईज़ेशन, स्क्रीनिंग, सोशल डिस्टैंसिंग, और वैक्सीनेटेड टीमों द्वारा कॉन्टैक्टलेस सर्विस के साथ उपलब्ध होगा। KFC रेस्टोरैंट में सभी सतहों और स्पर्श में आने वाले हिस्सों को नियमित रूप से सैनिटाईज़ किया जाता है, तथा टीम के सदस्यों और राईडर्स का तापमान नियमित तौर पर लेकर उनकी जाँच की जाती है।
तो देर न करें, और जल्दी से अपने नजदीकी KFC रेस्टोरेंट में जाकर या बिल्कुल नए KFC ऐप या वेबसाइट (https://online.kfc.co.in/) पर KFC चिकन रोल का ऑडर करें। अब क्यों जाएं गोल-गोल, जब रु. 99 में मिलेगा केएफसी चिकन रोल” ।

[ays_slider id=1]

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

गोव्यामध्ये कोणता पक्ष विजयी होणार ?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

Avatar